अयोध्या से बड़ी खबर

सपा-बसपा के सवाल पर भड़के स्वतंत्र देव सिंह: कहां उनका नेतृत्व ही भ्रष्टाचार में लिप्त है

Report – Jyoti Jaiswal

अयोध्या। भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन संपन्न। शहर के मारवाड़ी सदन में हुआ प्रबुद्ध सम्मेलन।प्रबुद्ध सम्मेलन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का बयान। सपा बसपा के नाम पर भड़के स्वतंत्र देव सिंह। कहा क्या सपा बसपा की बात करते हो। उनका नेतृत्व ही भ्रष्टाचार में लिप्त है।वे सत्ता राज को लूटने के लिए बनाते हैं। जातिवाद का बोलबाला रहता है। नियुक्तियों में भ्रष्टाचार। बाकी सभी कामों भ्रष्टाचार।

प्रदेश में कानून का राज है

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी कर रहे नेतृत्व।एक ईमानदार मुख्यमंत्री। परिश्रमी मुख्यमंत्री। गरीबों की सेवा करने वाला मुख्यमंत्री।आज गुंडागर्दी पर कंट्रोल है।अपराध पर कंट्रोल है।आज कानून का राज दिख रहा है।आपने सपा बसपा में देखा होगा।केवल भ्रष्टाचार और लूटन। उनकी बात करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

सभी पार्टियां भाजपा से डर गई हैं

ओवैसी के अयोध्या आने पर बोले स्वतंत्र देव सिंह। कहा सभी अपने पार्टी के लिए करते हैं काम। मैं राष्ट्रवाद का विचारधारक हूं। मैं भारतीय संस्कृति के लिए काम करता हूं। गरीबों के कल्याण के लिए काम करता हूं। गरीबों की खुशहाली के लिए काम करता हूं।जिनको लड़ना है वह लड़े। हमारी तैयारी है। जनता का आशीर्वाद है। कार्यकर्ताओं की परिश्रम की पराकाष्ठा के आधार पर फिर सरकार बनायेंगे। सभी पार्टियां भाजपा से डर गई है अब सभी मंदिर मंदिर घूम रही है।पहले नहीं घूमते थे आज लोग घूम रहे हैं- स्वतंत्र देव सिंह

Back to top button