MAU NEWS UPDATES

DAY NIGHT NEWS MAU

VINOD KUMAR (TEHSHIL BUREAU)

लोन-देने के नाम पर 2.21 लाख की ठगी।
मधुबन थाना क्षेत्र में ऑनलाइन लोन देने के नाम पर 2.2 लाख। की ठगी करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है इसमें पुलिस ने छत्तीसगढ़ निवासी पांच व्यक्तियों के विरुद्ध ठगी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। क्षेत्र के कुंवर पुरवा निवासी बेचन सिंह से फोन पर छत्तीसगढ़ निवासी संजय शर्मा सहित पांच व्यक्ति बात करते थे उन्होंने बेचन को ऑनलाइन लोन देने का वादा किया हालांकि बहुत दिनों तक बेचन इसके लिए तैयार नहीं हुए लेकिन लगातार छत्तीसगढ़ से आ रहे फोन के चलते आखिरकार वह भी तैयार हो गए छत्तीसगढ़ निवासी ठगो ने उनको ऑनलाइन लोन देने का झांसा देकर अग्रिम धनराशि के रूप में 2.21 लाखअपने खाते में जमा करा लिए।


इंजीनियर ने गोहाना स्टेशन का किया निरीक्षण।

मऊ से खुरहट होते हुए मोहम्मदाबाद गोहाना रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को चीफ इंजीनियर वर्कर पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर एसपी यादव अपनी टीम के साथ पहुंचे रेलवे ट्रैक एलएचएस रेलवे स्टेशन पर बन रही नई बिल्डिंग का निरीक्षण किया इस दौरान नई बिल्डिंग में निकली हुई सरिया को देखकर तत्काल ठीक करने का आदेश दिया। उन्होंने पोस्ट ट्राली से ट्रैक का निरीक्षण कर पी डब्ल्यू आई अनिल कुमार यादव को भी निर्देशित किया।


अवैध 1827 लीटर शराब पुलिस ने किया बरामद। पुलिस ने गुरुवार को 1000 लीटर अपमिश्रित कच्ची शराब सहित कुल 18 से 27 लीटर शराब बरामद करते हुए 1000 लीटर को नष्ट किया साथ ही 3 महिलाओं सहित कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया।
थाना मधुबन पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई करते हुए 5000 लीटर अवैध अपने शरीर को नष्ट किया इसके साथ ही इस व्यवसाय में जुड़े अनमोल पुर निवासी प्रेमचंद यादव चक्की मूसारोई निवासी सरोज प्रसाद राजेंद्र प्रसाद बंधनपुर के रामायण यादव फेरा देवारा के रामबली चौहान मोलनापुर के ओम प्रकाश चौहान को गिरफ्तार किया। वहीं घोसी पुलिस ने सोहन स्थित योगेंद्र राय के इट भट्ठा पर दबिश डालकर मुख गुमला झारखंड निवासी जमुनिया और अनीता शीतल उर्फ मनीषा और विपत्ति और संगीता के कब्जे से 650 लीटर अवैध शराब बरामद किया।

चिरैयाकोट पुलिस ने कमाल चेक पुलिया के पास से भोपालपुर आजमगढ़ निवासी दीपक कुमार वह अजय कुमार के कब्जे से 35 लीटर
हलधरपुर पुलिस ने ढांचा के सूखा राजभर के कब्जे से 15 लीटर कोपागंज पुलिस ने डोरा डोरी पुरके। तेलुगु के कब्जे से 40 लीटर नई बस्ती के निसार अहमद के पास से 10 लीटर काशी कला के बच्चों लाल के कब्जे से क्रम से 3918 लीटर
दोहरीघाट पुलिस ने सुख ले ली के अनिल के कब्जे से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की।

Back to top button