ईशान खट्टर की पिप्पा सीधे ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज

डे नाईट न्यूज़ ईशान खट्टर की आगामी फिल्म पिप्पा के निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी। गुरुवार को, ऐसी खबरें थीं कि फिल्म 1971 के युद्ध पर आधारित है, डिजिटल रूप से रिलीज होगी क्योंकि फिल्म के निर्माताओं और मल्टीप्लेक्स मालिकों के साथ कुछ मतभेद चल रहा था।

हालांकि, शुक्रवार को पीवीआर आईनॉक्स के कमल ज्ञानचंदानी, जो मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) का भी प्रतिनिधित्व करते हैं, के साथ प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक संयुक्त बयान जारी किया। मेकर्स ने सभी अफवाहों का खंडन किया है।

बयान में आगे कहा गया कि, रोनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कमल ज्ञानचंदानी की ओर से आधिकारिक बयान। यह एक लेख के संबंध में है जो कल एक अखबार के प्रकाशन में ओटीटी रिलीज के लिए पिप्ड शीर्षक के साथ छपा था, जिसने इसके बारे में कुछ पूरी तरह से निराधार दावे किए थे।

इस लेख के प्रकाशन से पहले न तो निर्माताओं और न ही किसी मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर से टिप्पणी के लिए संपर्क किया गया था। पीवीआरआईनॉक्स के रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कमल ज्ञानचंदानी, जो इसके अध्यक्ष के रूप में मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) का भी प्रतिनिधित्व करते हैं आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स को मल्टीप्लेक्स ऑपरेटरों के साथ कोई समस्या नहीं है।

बयान में आगे कहा गया है, हम सभी भारत भर के सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए गुणवत्तापूर्ण सामग्री लाने के लिए एक साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पिप्पा एक ऐसी फिल्म है जो बड़े पर्दे और एक अधिकारी के लिए बनाई गई है। रिलीज की तारीख के बारे में जल्द ही घोषणा की जाएगी। पिप्पा का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन कर रहे हैं और इसमें मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेंयुली और सोनी राजदान भी हैं।

Back to top button