आंध्र प्रदेश: मरीज को ले जा रही एंबुलेंस में लगी आग

डे नाईट न्यूज़ आंध्र प्रदेश के अमरावती में एक मरीज को ले जा रही एंबुलेंस में आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। वहीं लपटों के चलते शेड में तंबाकू का स्टॉक नष्ट हो गया, जिसकी कीमत 40 लाख रुपये बतायी जा रही है।

घटना सोमवार देर रात आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में हुई। 108 एंबुलेंस डायलिसिस के लिए एक मरीज को राजासाहेबपेटा गांव से अस्पताल ले जा रही थी। कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर तिरुपति राव ने धुंआ उठता देखा। उन्होंने तुरंत एंबुलेंस को रोक दिया और अपने सहयोगी मधुसूदन रेड्डी को इसकी जानकारी दी। बाद वाले ने मरीज और उसके साथ आई उसकी मां को नीचे उतरने में मदद की।शार्ट सर्किट के कारण लगी आग जल्द ही पूरे वाहन में फैल गई।

एंबुलेंस में रखा एक ऑक्सीजन सिलेंडर फट गया और इसके प्रभाव से वाहन का कुछ जलता हुआ सामान पास के एक शेड पर गिर गया, जहां किसानों ने तंबाकू का भंडारण किया था। आग की लपटों में तंबाकू भंडारण भी राख हो गया।शेड के पास खड़ा एक व्यक्ति भी झुलस गया। उसे एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई। दमकल की गाड़ियां जब तक वहां पहुंची, तब तक पूरी एंबुलेंस और तंबाकू का स्टॉक जलकर खाक हो चुका था।तंबाकू का स्टॉक के जलने पर किसानों ने कहा कि उन्हें 40 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Back to top button