खलिलाबाद 313 विधानसभा सीट पर सभी अटकलों का लगा विराम , दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे को सपा का प्रत्याशी बनाया गया। कल करेंगे नामांकन ।

जनपद संत कबीर नगर
दिनांक 10/02/2022

Day Night News

Netional News Network

Sant kabir Nagar

खलिलाबाद 313 विधानसभा पर सभी अटकलों को लगा विराम , दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे को सपा का प्रत्याशी बनाया गया। कल करेंगे नामांकन ।

संजय कुमार ब्यूरो चीफ की रिपोर्ट

कार्यकर्ता और जनसमर्थको में खुशी का है माहौल। बधाई देने वालों का तांता लगा।

आपको बताते चलें कि मामला जनपद संत कबीर नगर के 313 खलिला बाद विधानसभा के समाजवादी पार्टी के टिकट को लेकर के बहुत बड़ा उलटफेर किया गया है जिसमें समाजवादी पार्टी के लखनऊ कार्यालय से आला कमान ने पूर्व विधायक अब्दुल कलाम को टिकट दिया संत कबीर नगर के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पार्टी के वरिष्ठ नेता गणों में यह बात कुछ हजम में नहीं हुई समाचार की दुनिया में संत कबीर नगर के 313 विधानसभा को लेकर के तमाम तरह की खबर है सोशल मीडिया पर चलने लगी जिसे दिग्विजय नारायण और जय चौबे का खेमा लखनऊ पहुंचा। और आलाकमान ने टिकट में फेरबदल करते हुए अब्दुल कलाम का टिकट वापस कर और दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे को 313 खलीलाबाद विधान सभा का उम्मीदवार घोषित किया गया। इस बात की सूचना जैसे ही जनपद में पहुंची 313 विधानसभा में जैसे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार हो गया। जन समर्थकों मैं खुशी की लहर दौड़ गई, आनन-फानन में दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का हुजूम इकट्ठा हो गया, जिसे एक दूसरे को माला पहनाकर टिकट की घोषणा का खुशियों का इजहार किया।
कार्यालय पर सदर विधायक दिव्या नारायण और संजय चौबे के भाई और सूर्या इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी तथा छोटे भाई राकेश चतुर्वेदी मौजूद रहे। 313 विधानसभा के समस्त कार्यकर्ता और नेता गणों ने एक दूसरे को माला पहना कर खुशियों का इजहार किया गया।इस खुशीके माहौल में मैके पर मौजूद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नित्यानंद यादव , गोरख प्रदीप गुप्ता अनूप चौरसिया संदीप समर्थकों के साथ रहे मौजूद।

Back to top button