दिल्ली: 30 वर्षीय महिला से नौकरी के नाम पर दुष्कर्म …….

DAY NIGHT NEWS LUCKNOW

दिल्ली के आदर्श नगर में एक महिला से दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि नौकरी का झांसा देकर महिला को होटल में ले जाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
दिल्ली के आदर्श नगर में नौकरी दिलाने के नाम पर एक ब्यूटिशियन को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की पहचान करने में जुटी है।
30 वर्षीय पीड़िता सपरिवार शास्त्री नगर में रहती है। वह शादीशुदा है और घर में ही ब्यूटिशियन का काम करती है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि करीब एक महीना पहले उसे एक पंफलेट मिला था। जिसमें महिलाओं के लिए पार्ट टाइम नौकरी देने की बात लिखी थी। उसमें दिए नंबर पर संपर्क करने पर कुंवर नाम के व्यक्ति ने उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिया और उसे मिलने के लिए आजादपुर बुलाया।
बुधवार को पीड़िता उससे मिलने के लिए आजादपुर पहुंची। महिला का आरोप है कि आरोपी उसे आदर्श नगर के एक होटल में नौकरी से जुड़ी बात करने के लिए ले गया। उसके बाद आरोपी कमरे को बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। होटल से निकलने के बाद पीड़िता आदर्श नगर थाने पहुंची और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस होटल मालिक व अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button