असदुद्दीन ओवैसी ने शोषित वंचित समाज सम्मेलन में जनसभा को किया संबोधित

DAY NIGHT NEWS LUCKNOW

REPORT BY – ABHISHEK PANDEY

यूपी के जौनपुर में सदर विधानसभा के खेता सराय बाजार में असदुद्दीन ओवैसी ने शोषित वंचित समाज सम्मेलन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सभी विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक तरफ सपा कांग्रेस और बसपा उन्हें बीजेपी की बी टीम कहती है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी भी उन्हें समाजवादी का एजेंट बताती है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ पर अखिलेश यादव एक जगह बैठकर यह तय कर लें कि ओवैसी किसकी बी टीम है.
उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार महंगाई कम करने में नाकाम रही है. इसके अलावा सीएए और एनआरसी के कानून को भी इसी तरह से वापस लिया जाएगा जैसे सरकार कृषि कानून के आगे घुटने टेक दी.
कहा कि एक्सप्रेस-वे पर मोदी जी ने प्लेन इसलिए उतारा क्योंकि आम आदमी अब मोटरसाइकिल से नहीं चल सकता है. तेल का दाम इतना ज्यादा हो गया है कि सिर्फ मोदी जी ही है प्लेन से चल सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 6 महीने से 60 महीने के बीच पैदा होने वाले मासूम बच्चों में खून की कमी हो रही है. वही योगी आदित्यनाथ उनका खून चूस रहे हैं. ओवैसी का खून चूसने से अच्छा है कि सरकार मासूम बच्चों के खुराक का प्रबंध करें.

मोदी जी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में बच्चों की पैदाइश कम हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ का कहना है कि मुसलमान लोग ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं. ऐसे में किसकी बात सही मानी जाए. इस पूरे कार्यक्रम के दौरान जमकर भगदड़ मची रही. पुलिस प्रशासन ने उत्पात मचाते हुए कार्यकर्ताओं को जमकर खदेड़ा. ओवैसी नहीं राहुल गांधी पर भी साधा निशाना कहां मेरा नाम सुनते ही राहुल गांधी केरल चले जाते हैं
उन्होंने कहा कि मुस्लिम बहनों की चिंता करते हुए मोदी जी ने तीन तलाक लाया लेकिन हमारी भाभी का क्या होगा.

Back to top button