पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा – मेंहदी रिज़वी

पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा – मेंहदी रिज़वी

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन डुमरियागंज कार्यालय पर पत्रकारों की बैठक संपन्न।

डुमरियागंज सिद्धार्थनगर।

डुमरियागंज स्थित इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन कार्यालय पर एक आवश्यक बैठक आहूत की गई। बैठक में मौजूदा पत्रकारिता पर बृहद चर्चा की गई। इस अवसर पर संरक्षक मेहंदी रिजवी ने कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर किसी पत्रकार को किसी तरह की समस्या होती है तो वह संगठन को जरूर अवगत कराएं।
संरक्षक जी एच कादिर ने कहा लोभ मोह मद जिस पत्रकार में पनप गया वह पत्रकार समाज से बहुत दूर हो जाता है।वही इस अवसर पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन डुमरियागंज के अध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि हम लोग पत्रकार हित के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और हमारी संस्था का मुख्य उद्देश्य है कि पत्रकार हितों पर हमेशा आगे रहना चाहिए। जहां भी किसी पत्रकार का उत्पीड़न हो रहा हो सूचना मिलने पर तुरंत उसका सहयोग करना हमारी मुख्य प्राथमिकता में है। किसी पत्रकार साथी के साथ कोई अप्रिय घटना होने पर उसका मदद करना भी हम लोगों का कर्तव्य है। पत्रकारिता केवल एक विभाग से नहीं होती है सभी विभागों के समस्याओं को उजागर करना भी हमारा उत्तरदायित्व बनता है।
इस अवसर पर एसोसिएशन के संरक्षक मेहंदी रिजवी, जीएच कादिर, विजय यादव, विजयपाल चतुर्वेदी, पुरुषोत्तम दुबे, मोहम्मद इस्माइल,वसीम अकरम, शैलेंद्र दुबे, देव आनंद पाठक, अफसर शाह, रहमत अरबाज शेख सहित तमाम पत्रकार साथी उपस्थित रहे।

Back to top button