जंगीपुर गोली कांड:मृतक के साले सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गाज़ीपुर।जंगीपुर थाना से चंद कदमो की दूरी पर यादव मोड़ पर रविवार की सुबह 10 बजे उस वक्त अफरातफरी मच गई जब बाईक सवार हमलावरों ने एक 28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।हमलावर गोली मारने के बाद असलहा लहराते हुए फरार हो गए।पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज,हत्या के कारणों की छानबीन में जुट गई है।युवक की पहचान खालिसपुर निवासी जितेंद्र यादव के रूप में हुई।
खालिसपुर गाँव निवासी जितेंद्र यादव की जंगीपुर में फर्नीचर की दुकान है,जितेंद्र रोजाना की तरह सुबह दुकान खोलने पहुचे थे कि यादव मोड़ के पास बाइक सवार हमलावरों ने जितेंद्र के सिर में गोली मारकर फरार हो गए।आनन-फानन में जितेंद्र को अस्पताल पहुचाया गया जहां डॉक्टरों ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद पुलिस कप्तान रामबदन सिंह मौके पर पहुँचे और लोगो से वारदात के बारे में गहनता से पूछ ताछ किया।
थानाध्यक्ष जंगीपुर जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया हत्या के मामले में मृतक जितेंद्र के साले अरविंद यादव एंव एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है,मामले में अभी गिरफ्तारी नही हुई है।
पुलिस कप्तान रामबदन सिंह ने बताया युवक की शादी 2018 में कोतवाली थाना क्षेत्र के सेमरा गाँव मे किरण से हुई थी। शादी के बाद ही दोनों में अनबन शुरू हुई हो गयी थी जिसमे दोनो के बीच तलाक भी हो गया था उसके बाद शादी में मिले समान को लेकर दो दो बार पंचायत भी हुई थी जिसमे जितेंद्र के साले ने अरविंद ने देख लेने की धमकी दे रखी थी।
फिलहाल पुलिस हत्यारो की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है।

Back to top button