मोहब्बत आशिकी और नतीजा मौत।

गाजीपुर।नोनहरा थाना क्षेत्र के सक्करपुर गांव में सोमवार को प्रेमिका ने प्रेमी के शादी के प्रस्ताव को ठुकराया तो प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी।और नोनहरा थाना पहुँचकर प्रेमी अभिषेक यादव ने आत्मसमर्पण कर पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया
प्रेमी और प्रेमिका सत्यदेव इंस्टीट्यूट के बीए के छात्र थे।गांव के स्कूल में इंटरमीडिएट की पढ़ाई के समय ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा।दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खा लिए।लेकिन छात्रा के स्वजनों को प्रेम प्रसंग नागवार लगा और प्रेमी से मिलने के लिए घर वालों ने मना कर दिया।
घटना की जानकारी होते ही एसपी रामबदन सिंह ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना किया। बतादें कि अभिषेक यादव का करीब चार साल से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका की दूसरी जगह शादी की बात चल रही थी। ऐसे में आरोपित दबाव बना रहा था कि शादी से इनकार कर दो लेकिन वह नहीं मानी। शाम को उसने एक बार फिर उसे बुलाकर साथ भाग चलने को कहा। न मानने पर उसने चाकू घोपकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। प्रेमिका की हत्या को अंजाम देकर आरोपित प्रेमी सोमवार की शाम करीब 7:30 बजे अटवा मोड़ चौकी पर आया और कहा कि मैं एक लड़की को चाहता था, और वह मुझसे शादी करने से इनकार कर दी। इसपर मैंने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दी। इस बात पर मैंने उसे चाकू मार दी। इस सूचना पर SO नोनहरा उस लड़के को लेकर मौके पर गए और लड़की को लाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अभिषेक यादव पिता कैलाश यादव निवासी सक्करपुर गांव बताया। आरोपित प्रेमी ने बताया कि मैं इस लड़की को पिछले 4 सालों से चाहता था और बातचीत भी करता था। मैंने शादी के लिए इससे कई बार कहा तो इसने कहा कि नहीं, मेरे घर वालों से बात मत करो, मेरे भाई तथा पिताजी शादी के लिए नहीं मानेंगे। फिर लड़के ने कहा कि मेरे साथ भाग चलो लेकिन लड़की ने मना कर दिया। जिसको लेकर युवक ने सोमवार को लड़की को खेत में बुलाकर चाकू मार दिया। जिससे लड़की की मृत्यु हो गई। अभियुक्त पुलिस गिरफ्त में है। घरवालों को सूचना दे दी गई है। संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि प्रेम प्रपंच में हत्या हुई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button