बिगड़ैल भैंसे से डरा,सहमा परिवार, घर मे कैद होने पर हुआ मजबूर

गाज़ीपुर।बिगड़ैल भैसे के आतंक से परिवार आया दहशत में
सोमवार की दोपहर से मंगलवार की सुबह तक परिवार घर मे है कैद
मौके पर पहुची डायल112 पुलिस ने भी हाथ किये खड़े

मामला मरदह थाना क्षेत्र के नोनरा गाव का है जहां गाव के सिवान में रामधनी गोंड़ मकान बनवाकर परिवार संग रहते है,सोमवार की सुबह बिगड़ैल भैसा घर के पास धान की फसल खा रहा था जिसपर रामधनी ने डंडा मार भैसे को खेत से बाहर निकालना चाहा जिसपर भैसे ने रामधनी को दौड़ा दिया किसी तरह रामधनी जान बचाकर भागा और पूरा परिवार डर के घर मे कैद हो गया।बिगड़ैल भैसा पूरी रात घर के इर्द गिर्द मंडराता रहा।
सुबह गाव वाले लाठी डंडे लेकर खदेड़ने की बहुत कोशिश किये लेकिन सफल नही हो सके,बाद में पहुची 112 पुलिस भी डर के मारे नजदीक नही जा सकी,भैसा एक ग्रामीण को घायल भी कर चुका है।
रामधनी के सामने सबसे बड़ी समस्या थी उनकी दोनो बेटियों की मंगलवार को बीटीसी की परीक्षा,किसी तरह लड़कियों को घर से निकालर परीक्षा के लिए भेजवाया गया
अभी तक फिलहाल बिगड़ैल भैसा घर के आस पास ही खेतो में रह रहा है जिससे पूरा परिवार दहशत में है,ग्रामीण प्रसाशन के सहयोग से भैसे को खदेड़ने के जतन में लगे हुए है।
वही थानाध्यक्ष महोदय मरदह से पूछने पर बताया हमने पुलिस टीम भेज भैसे को गाव से बाहर कर दिया गया है,जबकि देर शाम तक भैसा रामधनी के घर के आसपास ही जमा है।

Back to top button